you ask, Who am I?

दुनिया में, लोगो ने, दिल अपने, फिर थामें
आया हूँ, लेकर मैं, फिर कितने, हंगामें
ज़रा देखो कौन आ गया है?
ज़माने पे जो छ गया है…
जमी जिसपे सब निगाहें…
खुली किसकी खातिर है बाहें…
ऐसा दिलदार आया है कौन
मुझको पहचान लो, मैं हूँ डॉन

मैं ज़िन्दगी की बाज़ी लगाके
मौत से खेलता हूं जुआ
न मुझको ग़म है, न मुझको परवाह
कौन मेरा दुश्मन हुआ?
दुश्मन जो मेरा हो…
रहता नहीं दुनिया में

बहुत ही खतरनाक हूँ मैं
बहुत ही खतरनाक हूँ मैं
हर एक पल में चालाक हूँ में
दुनिया फिर जीतने आया कौन?
मुझको पहचान लो मैं हूँ डॉन

पलकें बिछाए, पास बुलाएं कितनी हसीनाएं मुझे
लेकिन दो आँखें, आँखों में झांके
और वो बहकाये मुझे
ये निगाहें ये बताये
राज़ है इनमें नशीलें

अजब सा नशा छा रहा है
अजब सा नशा छा रहा है
मेरे दिल को बहका रहा है
देखो बहका हुआ आया कौन?
मुझको पहचान लो मैं हूँ डॉन

Don (1978)
Don (2006)
Don 2 (2011)

Leave a comment